skipper Shreyas Iyer believes that they could have won the match against Sunrisers Hyderabad- IPL 2018: SRH से हार अपनी टीम पर बिफरे DD के श्रेयस अय्यर, इस खिलाड़ी को बताया हार का जिम्मेदार

सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल में खेले गए एक अहम मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को सात विकेट से हराकर प्लेआफ की दौड़ से लगभग बाहर कर दिया । पृथ्वी शॉ से मिली शानदार शुरूआत का दिल्ली डेयरडेविल्स के बल्लेबाज फायदा नहीं उठा सके और पांच विकेट पर 163 रन ही बना सके । जवाब में हैदराबाद ने लक्ष्य एक गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया । मैच के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर युवा गेंदबाज आवेश खान से नाखुश नजर आए। अय्यर ने कहा, ”हमने पिच के लिहाज से अच्छा टोटल खड़ा किया था, लेकिन हमारे गेंदबाज उसका बचाव नहीं कर पाए। हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज ऐलेक्स हेल्स ने आवेश खान के एक ओवर में 27 रन जड़ दिए और यहां से मैच हैदराबाद की तरफ शिफ्ट हो गई। आवेश खान ने अपने तीन ओवर में 47 रन लुटाए जिसका खामियाजा टीम को हार के साथ चुकाना पड़ा। अय्यर ने हालांकि अभी प्लेऑफ में जाने की उम्मीद नहीं छोड़ी हैं। उन्होंने मैच के बाद कहा, ”हम आने वाले मैचों में जीत हासिल कर अपनी उम्मीदों को बरकरार रखने की कोशिश करेंगे”।

IPL 2018 - DD v/s KKR श्रेयस अय्यर अपनी बल्लेबाजी के दौरान। (PTI Photo)

इसके अलावा कप्तान अय्यर ने स्पिनर अमित मिश्रा की खूब तारीफ की। अय्यर ने कहा कि उनके द्वारा ली गई दो विकेट हमारे लिए सही साबित हुईं। वहीं हैदराबाद की तरफ से हेल्स ने 31 गेंद में तीन चौकों और तीन छक्कों की मदद से 45 रन बनाये। शिखर धवन ने 33 और कप्तान केन विलियमसन ने नाबाद 30 रन का योगदान दिया। युसूफ पठान 12 गेंद में 27 रन बनाकर नाबाद रहे जिसमें दो चौके और दो छक्के शामिल थे।

इस जीत के बाद सनराइजर्स नौ मैचों में 14 अंक के साथ चेन्नई सुपर किंग्स को पछाड़कर आईपीएल की अंकतालिका में फिर शीर्ष पर काबिज हो गए। वहीं दिल्ली 10 मैचों में छह अंक लेकर आठ टीमों में सातवें स्थान पर है। इससे पहले दिल्ली के लिये शॉ ने 36 गेंद पर 65 रन बनाये लेकिन पहले 10 ओवर में 95 रन बनाने के बाद दिल्ली की टीम अगले दस ओवर में सिर्फ 67 रन ही बना सकी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *