South Africa vs Australia 1st Test Live Cricket Streaming, SA vs AUS Live Cricket Score, Australia vs South Africa 2018 Test Match Series Live Cricket Streaming Online: Check Live Score Updates Here – South Africa vs Australia 1st Test Live Cricket Streaming, SA vs AUS 1st Test, Live Cricket Score: यहां देखें साउथ अफ्रीका बनाम ऑस्ट्रेलिया पहले टेस्ट मैच का लाइव स्कोर…

South Africa vs Australia 1st Test Live Cricket Streaming, SA vs AUS Live Cricket Score: स्टीव स्मिथ की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम गुरुवार (1 मार्च) से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हुए पहले टेस्ट मैच में जीत के इरादे से उतरी है। ऑस्ट्रेलिया ने 1970 के बाद से एक भी बार दक्षिण अफ्रीका में खेली गई सीरीज में हार नहीं झेली और वह इस क्रम को इस सीरीज में भी बरकरार रखना चाहेगी। ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच किंग्समीड क्रिकेट मैदान पर खेला जा रहा है, जो पांच मार्च को समाप्त होगा।

रिकी पॉन्टिंग की कप्तानी में 2005-06 के बाद से ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट सीरीज में जीत के सिलसिले को शुरू किया और यह रिकॉर्ड 16 मैचों तक कायम रहा। ऐसे में फाफ डु प्लेसिस की टीम दक्षिण अफ्रीका का लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया के इस विजय पथ पर रोक लगाना होगा। दक्षिण अफ्रीका वर्तमान में टेस्ट टीमों की रैंकिंग में दूसरे स्थान पर है। उसके पास अनुभवी खिलाड़ियों की कमी नहीं है। अब्राहम डिविलियर्स और हाशिम अमला जैसे बल्लेबाज दोनों ही टेस्ट प्रारूप में 8,000 रन पूरे कर चुके हैं। इसमें प्लेसिस और डीन एल्गर टीम को मजबूत स्कोर खड़ा करने में सहायता दे सकते हैं।

बड़ी खबरें

South Africa vs Australia 1st Test Live Cricket Updates:

-लंच ब्रेक तक ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट के नुकसान पर 95 रन बना लिए हैं। स्टीवन स्मिथ 24 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। टीम 3.52 के रनरेट से बल्लेबाजी कर रही है।

-ऑस्ट्रेलिया टीम की गेंदबाजी की बात की जाए, तो मिशेल स्टॉर्क, जोश हाजलेवुड और पैट कमिंस ऑस्ट्रेलिया के बेहतरीन गेंदबाजों में से एक हैं। इसके अलावा, नाथन ल्योन भी अच्छे गेंदबाज हैं, जो धीमी पिचों में अपनी टीम के लिए अहम साबित होते हैं।

– ऑस्ट्रेलिया टीम पर नजर डाली जाए, तो स्वयं उसके कप्तान स्मिथ टेस्ट रैंकिंग में पहले स्थान पर हैं। स्मिथ अच्छी फॉर्म में हैं। वहीं, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई पिछली तीन सीरीज में डेविड वॉर्नर ने तीन शतक लगाए हैं। इसके अलावा, कैमरून बैंक्रॉफ्ट, उस्मान ख्वाजा और शॉन मार्श भी टीम के लिए अच्छा स्कोर बना सकते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *