SRH vs RCB, IPL 2018 Time Table, Schedule, Team List Players, Full Squad: Harsha Bhogle and actress Dia Mirza funny conversation on twitter has gone viral – हर्षा भोगले ने

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल को इसलिए भी खास माना जाता है क्योंकि ये अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को एक मंच पर लाता है। इसके कारण ही क्रिकेट जगत में सिलिब्रिटी को भी खरीदा जाता है। टीम के ​मालिक होने के नाते शाहरुख खान और प्री​ति जिंटा जैसे बॉलीवुड सितारों को क्रिकेट के समान मंच पर लाने का काम भी आईपीएल के कारण ही संभव हो सका है। हालांकि फिलहाल हम जिस मामले की बात कर रहे हैं वो इन बातों से थोड़ी अलग है।

जाने-माने क्रिकेट कॉमेन्ट्रेटर हर्षा भोगले ने गुरुवार (17 मई) को अजीब ही बात कही। वह बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा के साथ थे। दोनों ने अपनी मुलाकात की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की। लेकिन ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करने के बाद दोनों ने खासे मजाकिया मूड में कैप्शन लिख दिए। लोगों को ये कैप्शन वाकई कूल लगे और लोगों ने इन्हें वायरल करना शुरू कर दिया।

संबंधित खबरें

दरअसल दिया मिर्जा और हर्षा भोगले ने अपने कॉमेंट्स के कैप्शन हैदराबादी स्टाइल में लिखे थे। दिया ने सबसे पहले अपनी तस्वीर शेयर की और खुद को बेहतर हैदराबादी बताते हुए उन्हें भी अपना हैदराबादी साथी बताया। दिया ने हर्षा भोगले के साथ अपनी तस्वीर साझा की और कैप्शन दिया,’हैदराबादियों की बड़ी स्माइलां’ इसी ट्वीट का जवाब देते हुए कॉमेन्ट्रेटर हर्षा भोगले ने भी अपनी मंझी हुई हैदराबादी स्टाइल के बारे में बताया। इसके बाद हर्षा भोगले ने मजेदार ट्वीट किया और अपने कैप्शन से दिल जीत लिया। उन्होंने लिखा,’जब दो हैदराबादी मिलते हैं, तब बातें शुरू हो जाती हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे बातें क्या हैं?’ उन्होंने इसके बाद अभिनेत्री के साथ अपनी सेल्फी भी साझा की।

लेकिन दिया मिर्जा यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने हैदराबादी स्टाइल में ही एक और ट्वीट दाग दिया। शायद दोनों को ही ट्विटर पर हैदराबादी स्टाइल में मस्ती करना भा गया था। दोनों को इस तरह मस्ती के मूड में संवाद करना दोनों के ही प्रशंसकों को खूब भाया। लोगों ने न सिर्फ इसे इंज्वॉय किया बल्कि इसे री-ट्वीट ​करना भी शुरू कर दिया। जब दोनों हैदराबादी मस्ती कर रहे थे, उसी वक्त सनराइजर्स हैदराबाद अपना मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से हार चुकी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *