This shot AB de Villiers surprised Virat Kohli too This one was a mammoth SIX IPL DD vs RCB- DD vs RCB: एबी डिविलियर्स ने अनोखे स्टाइल में मारा गजब का छक्का, पवेलियन में बैठे विराट कोहली हो गए हक्का-बक्का

कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम को पांच विकेट से हरा दिया।विराट कोहली ने जहां कप्तानी पारी खेली वहीं एबी डिविलियर्स ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु को जीत दिलाई। हार के साथ ही दिल्ली डेयरडेविल्स प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई। दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में शनिवार(12मई) को खेले गए इस मुकाबले में दर्शकों को रॉयल चैलेंजर्स के बल्लेबाजों की अच्छी बल्लेबाजी देखने को मिली।
45 वें मुकाबले में कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीता और दिल्ली डेयरडेविल्स को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। दिल्ली ने 20 ओवर में चार विकेट खोकर 181 रन बनाए। जवाब में खेलने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पांच विकेट खोकर ही यह लक्ष्य हासल कर लिया। जबकि बेंगलुरु के पास एक और ओवर बचा था। इस जीत के सूत्रधार कप्तान विराट कोहली और एबी डीविलियर्स रहे। डिविलियर्स को शानदार पारी खेलने के लिए मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया। डिविलियर्स ने महज 37 गेंदों पर चार चौकों और छह छक्कों की मदद से 72 रनों की पारी खेली और आखिर तक क्रीज पर डटे रहे। जबकि कप्तान विराट कोहली ने 70 रनों की पारी खेली।

संबंधित खबरें

पारी के 19 वें ओवर की दूसरी गेंद पर एबी डिविलियर्स ने 360 डिग्री का कोण बनाते हुए अनोखी स्टाइल में 92 मीटर का छक्का मारा। यह देख पवेलियन में बैठे कप्तान विराट कोहली हक्का-बक्का रह गए। शॉट को अचरज भरी निगाहों से देखते हुए कोहली ने दोनों हाथ जोड़कर चेहरे पर लगा दिए। दर्शक भी एबी डीवीलियर्स के शॉट पर झूम उठे। जब आखिर में सात गेंदों पर दो रन चाहिए थे, तब भी डिविलियर्स ने छक्का मारकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को जिताया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *