VIDEO: batsman Jeet Raval hit a four in Andrew Ellis over, Auckland vs Canterbury – VIDEO: बल्‍लेबाज ने मारा शॉट, गेंदबाज की इस गलती से बॉल गई बाउंड्री पार

मैच के दौरान कई बार बल्लेबाज ऐसा खतरनाक शॉट लगाते हैं कि फील्डर गंभीर रूप से घायल हो जाता है। लगभग कुछ ऐसा ही होते-होते रह गया ऑकलैंड और कैंटरबरी के बीच खेले गए थर्ड प्लेस क्वॉलीफायर मैच में। मुकाबले में जीत रावल ने 153 गेंदों में 10 चौके और 4 छक्कों की मदद से शानदार 149 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने ऐसा शॉट खेला कि कैंटरबरी के गेंदबाज एंड्रू एलिस चोटिल होते बाल-बाल बचे।

एलिस की गेंद को रावल ने हाफ वॉली पर खेलते हुए गेंदबाज की ओर तेज शॉट लगाया। ये सीधे एलिस के सिर की ओर आई। चोट से बचने के लिए एलिस ने सिर के आगे हाथ अड़ाया। गेंद सीधी उनके हाथ से टकराकर चौके के लिए बाउंड्री पार हो गई। एलिस इस शॉट से हड़बड़ा गए और खुद को संभालने लगे। ठीक इसी बीच बल्लेबाजी कर रहे रावल उनकी ओर आए और पूछा कि क्या वो ठीक हैं? हालांकि अच्छी बात ये रही कि इस दौरान एलिस को चोट नहीं लगी।

बता दें कि जीत रावल के दम ऑकलैंड को इस एकदिवसीय मैच में शानदार शुरुआत मिली, जिसके बाद क्रेग काचोपा (37) और रॉबर्ट ओडोनेल (40) की बदौलत टीम ने 6 विकेट खोकर 304 रन बनाए। विपक्षी टीम के गेंदबाज ऑकलैंड पर खासा दबाव नहीं डाल सके। कैंटरबरी की ओर से एंड्रू एलिस ने 2, जबकि टिम जॉनसन, टॉड एस्ले, कायली जैमियनसन और मैट हैनरी ने 1-1 विकेट लिए।

विशाल टारगेट का पीछा करते हुए कैंटरबरी की शुरुआत बेहद खराब रही और उसने 87 रन पर ही 3 विकेट खो दिए। मिचेल डेविडसन 25, हैनिरी निकल्स (0) जबकि मिचेल पोलार्ड 47 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि टॉम लेथम ने 29 और टॉड एस्ले ने 42 रन की पारी जरूर खेली मगर टीम को जीत के करीब तक नहीं ला सके। कैंटरबरी 37.2 ओवर में महज 197 रन पर ऑलआउट हो गई और इसी के साथ ऑकलैंड ने 107 रन से मुकाबले को जीत लिया। ऑकलैंड की ओर से तरुण नेथुला ने सबसे अधिक 4 विकेट झटके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *