Virat Kohli unwell ahead of Royal Challengers Bangalore must-win game and Gautam Gambhir might make his comeback in the playnig XI against rcb- DD vs RCB : कप्तान विराट कोहली की बिगड़ी तबीयत, वापसी कर सकते हैं गौतम गंभीर

आईपीएल के 11वें सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स आज अपने घर फरोजशाह कोटला मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ उतरेगी। दिल्ली आठ टीमों की अंकतालिका में अंतिम स्थान पर है। बेंगलोर कुल 10 मैचों में तीन जीत के साथ सातवें स्थान पर है। उसे अभी चार मैच खेलने हैं और अगर वह चारों में जीत हासिल कर लेती है तो प्लेऑफ में जाने की उसकी संभावनाएं बन सकती हैं, लेकिन इसके लिए उसे अपने सभी मैचों में जीत के साथ दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर भी निर्भर रहना होगा। मैच से पहले आरसीबी के कप्तान विराट कोहली अस्वस्थ बताए जा रहे हैं, विराट कोहली प्रैक्टिस सेशन में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे। ऐसे में आरसीबी की कप्तानी एबी डिविलियर्स करते नजर आ सकते हैं। पिछले सीजनों में ऐसा कभी नहीं हुआ जब विराट प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं रहे हों, आज अगर विराट कोहली मैदान पर नहीं उतरते हैं तो एबी डिविलियर्स आईपीएल में बतौर कप्तान अपना डेब्यू करेंगे। वहीं टीम मैनेजमेंट की तरफ से कोहली की तबीयत की वजह से खेलने को लेकर अभी तक किसी तरह की खबर नहीं आई है।

विराट कोहली (फोटो सोर्स- पीटीआई)

वहीं दिल्ली के पास खोने को कुछ नहीं है। ऐसे में वह मनजोत कालरा, गुरकीरत मान सिंह, सायन घोष तथा जूनियर डाला को मौका दे सकती है। इसके अलावा शुरुआती मुकाबलों में टीम की कप्तानी करने वाले गौतम गंबीर भी प्लेइंग इलेवन में खेलते नजर आ सकते हैं। वहीं नेपाल के गेंदबाज संदीप लामिचाने को भी आईपीएल में डेब्यू करने का मौका दिया जा सकता है। दिल्ली इस सीजन प्लेऑफ से बाहर होने वाली पहली टीम बनी।

गेंदबाजी में दिल्ली के पास ट्रेंट बोल्ट, अमित मिश्रा जैसे गेंदबाज हैं लेकिन वे विफल ही रहे हैं। ऐसे में टीम गेंदबाजी में भी बदलाव कर सकती है। श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली को हैदराबाद के हाथों पिछले दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में टीम की कोशिश आरसीबी को हराकर अपनी स्थिति को पहले से बेहतर करने की होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *