Virat Kohli wishes former Pakistani umpire Aleem Dar, Watch Video – पूर्व पाकिस्‍तानी अंपायर अलीम डार के लिए विराट कोहली ने भेजा स्‍पेशल मेसेज, देखें वीडियो

quit

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने मंगलवार (6 फरवरी) को पाकिस्‍तानी अंपायर अलीम डार के लिए एक वीडियो संदेश भेजा। डार ने रेस्‍तरां के बिजनेस में उतरने का फैसला किया है। इस शुरुआत के लिए पूर्व पाकिस्‍तानी अंपायर को बधाई देते हुए कोहली ने कहा कि ‘मैं दुआ करता हूं कि आपका रेस्‍तरां भी उतना ही सफल रहे जितना आप बतौर अंपायर सफल रहे।” कोहली ने जिम में रिकॉर्ड किए गए वीडियो में कहा, ”हैलो अलीम भाई, मैंने सुना है कि आपने नया रेस्‍तरां खोला है और मैं आपको बहुत-बहुत मुबारकबाद देना चाहता हूं रेस्‍तरां खोलने के लिए। मैं दुआ करता हूं कि जैसे आपने अंपायरिंग की फील्‍ड में इतना नाम कमाया है, आपका रेस्‍तरां आगे बढ़े और उतना ही नाम कमाए। मैंने ये भी सुना है कि आप इस रेस्‍तरां के जरिए डेफ (ब‍हरे) बच्‍चों के लिए स्‍कूल बनाना चाहते हैं। उसकी जितनी फंडिंग है वो इस रेस्‍तरां की कमाई के जरिए होगी तो मैं आपको बहुत-बहुत मुबारकबाद देना चाहता हूं। उम्‍मीद करता हूं कि आप इससे जो हासिल करना चाहते हैं, वो जरूर हो। मैं सब लोगों को बोलूंगा कि एक बार जरूर इनके रेस्‍तरां जाएं और फूड टेस्‍ट कर देखें।”

संबंधित खबरें

कोहली ने यह वीडियो संदेश दक्षिण अफ्रीका में होटल जिम से रिकॉर्ड किया। भारतीय टीम इन दिनों वहां पर टेस्‍ट, वनडे और टी20 श्रृंखला के लिए गई हुई है। टेस्‍ट सीरीज में 2-1 से हारने के बाद वनडे में भारतीय टीम ने 2-0 से बढ़त ले रही है। अभी वनडे सीरीज में 4 मैच और खेले जाने हैं, जहां भारतीय टीम के पास ऐतिहासिक जीत दर्ज करने का मौका है। वनडे के बाद तीन टी20 मैचों की सीरीज भी खेली जानी है।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा वनडे न्यूलैंड्स मैदान पर खेला जाएगा। भारत ने दक्षिण अफ्रीका दौरे की शुरुआत यहीं से की थी। तीसरा वनडे उसके लिए अपनी बढ़त को और मजबूत करने का मौका है और जिस स्थिति में मेहमान लग रहें हैं उसको देखकर उसके लिए जीत आसान नजर आ रही है। इसकी दो वजहें हैं। एक यह कि भारत वनडे में मेजबानों से कई बेहतर, संतुलित और मजबूत टीम लग रही है दूसरा दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों को चोटों के कारण बाहर हो जाना।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *