VIVO IPL 2018 Live Score, CSK vs RCB Playing 11 Today IPL Match, Match Prediction, Dream 11: Chennai Super Kings vs Royal Challengers Bangalore Predicted Playing 11, Check Updates Here :IPL 2018 Live, CSK vs RCB Playing 11,Chennai Super Kings vs Royal Challengers Bangalore at Pune: यहां देखें चेन्नई-बैंगलोर मैच का फुल स्कोरकार्ड

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में आज चेन्नई सुपर किंग्स अपने दूसरे घर महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के सामने उतरेगी। चेन्नई को पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने मात देकर अंकतालिका में पहले स्थान से बेदखल कर दिया है। इस हार से आहत महेंद्र सिंह धौनी की यह टीम एक बार फिर जीत के रास्ते पर लौटते हुए पहले स्थान पर वापसी की कोशिश करेगी। चेन्नई ने इस सीजन में दमदार वापसी की है और खेल के हर क्षेत्र में बेहतरीन प्रदर्शन किया है लेकिन पिछले मैच में उसकी गेंदबाजी और फील्डिंग दोनों कमजोर रही। इस बात को कप्तान ने भी माना। धौनी चाहेंगे की इस मैच में टीम पुराने मैच की गलतियां न करें और सुधार करते हुए जीत के रास्ते पर लौटे।

बल्लेबाजी में टीम का प्रदर्शन शानदार रहा है। फाफ डु प्लेसिस और शेन वाटसन की जोड़ी ने टीम को हमेशा अच्छी शुरुआत दी है। सुरेश रैना से भी एक बड़ी पारी की उम्मीद सभी को है। वहीं निचले क्रम में ड्वायन ब्रावो और धौनी अभी तक बेहद सफल रहे हैं। गेंदबाजी में लुंगी नगिदी ने पिछले दो मैचों से प्रभावित किया है। युवा के.एम. आसिफ पहले मैच में तो छाप छोड़ने में सफल रहे थे लेकिन दूसरे मैच में राह से भटक गए। धौनी इस क्षेत्र में बदलाव कर सकते हैं। कर्ण शर्मा के स्थान पर लेग स्पिनर इमरान ताहिर को मौका मिल सकता है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *