VIVO IPL 2018 Live Score, MI vs KXIP Playing 11 for Today IPL Match 2018, Match Prediction, Dream 11: Mumbai have to win both their remaining two matches to keep their chances alive – VIVO IPL 2018 Live, MI vs KXIP Playing 11 for Today Match: हारने वाली टीम होगी टूर्नामेंट से बाहर!

मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में बुधवार (16 मई) को अपने घर वानखेड़े स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब से भिड़ेगी। दोनों टीमों के लिए यह मैच बेहद अहम है क्योंकि जीत उन्हें अंतिम-4 में जाने के रास्ते पर बनाए रखेगी तो हार टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा सकती है। मुंबई और पंजाब दोनों ने अभी तक 12-12 मैच खेले हैं जिसमें मुंबई के हिस्से पांच जीत और पांच हार आई हैं। वहीं पंजाब के हिस्से छह में जीत और छह में हार आई हैं। पंजाब के 12 अंक हैं और वह अंकतालिका में पांचवें स्थान पर बनी हुई है जबकि मुंबई उससे एक स्थान नीचे है।

पंजाब ने शुरुआत में जिस तरह का खेल दिखाया था उससे वो प्लेऑफ में जाने की पक्की दावेदार लग रही थी लेकिन लगातार मिली हार ने उसे बैकफुट पर धकेल दिया और अब स्थिति यह है कि पंजाब को हर मैच में जीत की दरकार है। पंजाब को अपने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में पंजाब की टीम बैंगलोर के सामने सिर्फ 88 रनों पर ही ढेर हो गई थी। इस मैच में न क्रिस गेल का बल्ला चला था न ही लोकेश राहुल अपनी फॉर्म के मुताबिक प्रदर्शन कर पाए थे। दोनों इस मैच में अपनी लय हासिल करने की कोशिश में होंगे और अगर यह दोनों अपनी ख्याति के मुताबिक प्रदर्शन करने में सफल रहे तो मुंबई के गेंदबाजों को परेशानी हो सकती है।

Live Blog

यहां पढ़ें VIVO IPL 2018 Live, MI vs KXIP Playing 11 for Today Match Live Updates:

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *