VIVO IPL 2018, SRH vs KKR Qualifier 2 Point Table, Players List, Today IPL Match 2018: Team record at Eden SRH 1 – 5 KKR – IPL 2018, SRH vs KKR: ईडन गार्डंस में केकेआर को हराना मुश्किल, आंकड़े खुद करते हैं हकीकत बयां

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन-11 में शुक्रवार (25 मई) को सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेलान जाना है। ये मैच केकेआर अपने ही घर ईडन गार्डंस में खेलेगा, जहां उसका रिकॉर्ड हैदराबाद के खिलाफ बेहद शानदार रहा है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 14 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें से 9 में कोलकाता, जबकि 5 में हैदराबाद ने जीत दर्ज की है। वहीं ईडन गार्डंस पर 6 में से 5 बार कोलकाता ने जीत हासिल की है।

क्वालीफायर-2 मैच के लिए तैयार कोलकाता नाइट राइडर्स के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव का कहना है कि ईडन गार्डन्स की विकेट हैदराबाद के लिए मुसीबत बन सकती है। कोलकाता ने बुधवार रात खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स को 25 रनों से हराकर क्वालीफायर-2 में प्रवेश किया। क्वालीफायर-2 में चेन्नई सुपर किंग्स से हार का सामना करने वाली हैदराबाद का सामना शुक्रवार को कोलकाता से होगा।

खुद केकेआर के स्पिन गेंदबाज कुलदीप का कहना है कि केन विलियमसन की कप्तानी वाली हैदराबाद के लिए ईडन गार्डन्स की विकेट पर जमना आसाना नहीं होगा। उनका कहना है कि कोलकाता के पास घरेलू मैच का फायदा है और मुंबई में वानखेड़े की पिच ईडन की पिच से अलग है।

बड़ी खबरें

Fitness Challenge, Anushka Sharma Fitness, Anushka Sharma, Virat Kohli, Virat and Anushka, Rajyavardhan Singh Rathore, Virat Anushka Fitness, bollywood news अनुष्का शर्मा और विराट कोहली।

कुलदीप ने कहा, “हमारे लिए यहां खेलना काफी आसान है। हमारे लिए यह हमारा घरेलू मैदान है और इसकी परिस्थिति से भलीभांति परिचित हैं। जाहिर सी बात है कि हैदराबाद के लिए मुंबई से यहां आकर खेलना बहुत मुश्किल होगा। यहां की विकेट मुंबई की विकेट से बिल्कुल अलग है। यहां की विकेट स्पिन गेंदबाजों की मदद करेगी। भले ही हैदराबाद अपने पिछले चार मैचों में हारी हो, लेकिन उनकी टीम का ध्यान सिर्फ अगले मैच पर है न कि विलियमसन टीम की खराब फॉर्म पर। उनकी टीम के लिए जीतना सबसे जरूरी है।”

कोलकाता नाइट राइडर्स : दिनेश कार्तिक (कप्तान-विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, क्रिस लिन, रोबिन उथप्पा, मिशेल जानसन, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, शुभमन गिल, इशांक जग्गी, नीतीश राणा, विनय कुमार, अपूर्व वानखड़े, रिंकू सिंह, शिवम मावी, कैमरून डेलपोर्ट, जेवोन सियर्ल्स, टॉम कुरैन और प्रसिद्ध कृष्णा।

सनराइजर्स हैदराबाद : केन विलियमसन (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, शिखर धवन, शाकिब अल-हसन, मनीष पांडे, कार्लोस ब्रैथवेट, यूसुफ पठान, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), राशिद खान, रिक्की भुई, दीपक हुड्डा, सिद्धार्थ कौल, टी. नटराजन, मोहम्मद नबी, बासिल थम्पी, के. खलील अहमद, संदीप शर्मा, सचिन बेबी, क्रिस जोर्डन, तन्मय अग्रवाल, श्रीवत्स गोस्वामी, बिपुल शर्मा, मेहेदी हसन और एलेक्स हेल्स।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *