VIVO IPL 2018, SRH vs KKR Qualifier 2 Point Table, Players List, Today IPL Match 2018: Top players of Sunrisers Hyderabad, Shikhar Dhawan, Kane Williamson –

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन-11 में शुक्रवार (25 मई) को कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच क्वालीफायर-2 का मैच खेला जाना है। इस मुकाबले को जीतने वाली टीम फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी। मुकाबला केकेआर के होम ग्राउंड ईडन गार्डंस पर खेला जाना है, जहां कोलकाता ने 6 में से 5 बार हैदराबाद के खिलाफ जीत दर्ज की है लेकिन एसआरएच अपने इन खिलाड़ी के दम केकेआर को उनके ही घर शिकस्त देने का माद्दा रखती है।

केन विलिमसन: हैदराबाद के कप्तान विलियमसन ने 15 मैचों में 57.08 के एवरेज से 685 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 26 छक्के और 58 चौके लगाए हैं। विलियमसन अपनी टीम की ओर से सर्वाधिक रन और बाउंड्री जड़ने वाले बल्लेबाज हैं।

शिखर धवन: हैदराबाद के इस सलामी बल्लेबाज ने 14 पारियों में 138.85 के स्ट्राइक से 236 रन बनाए हैं। धवन ने इस सीजन 4 अर्धशतक लगाए हैं। इस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर 92 रहा है।

संबंधित खबरें

मनीष पांडे: इस बल्लेबाज ने 13 पारियों में 27 बाउंड्री की मदद से 284 रन बनाए हैं। मनीष सीजन-11 में 3 अर्धशतक लगा चुके हैं। ये बैट्समैन केकेआर के गेंदबाजों को धोने का माद्दा रखता है।

Suresh Raina, Suresh Raina pics, Suresh Raina photos, Suresh Raina pictures, Suresh Raina Instagram, Suresh Raina Instagram pics, Suresh Raina Instagram photos, indian cricket players, indian cricket players pics, indian cricket players photos, indian cricket players pictures, Team Bonding, Team Bonding of players, Photo on Instagram, photo gallery

सिद्धार्थ कौल: हैदराबाद के इस तेज गेंदबाज ने 15 पारियों में 354 बॉल फेंकी हैं, जिसमें उन्होंने कुल 19 विकेट चटकाए हैं। कौल इस सीजन विकेट झटकने के मामले में तीसरे नंबर पर हैं। इस गेंदबाज के इकॉनमी रेट पर नजर डालें, तो यह महज 8 का ही रहा है।

राशिद खान: अफगानिस्तान के इस स्पिनर ने 15 पारियों में 415 रन देकर 18 विकेट चटकाए हैं। राशिद इस मामले में चौथे पायदान पर हैं। इस दौरान राशिद खान इकॉनमी रेट के मामले में 6.92 के साथ नंबर-1 पर रहे हैं।

शाकिब-अल-हसन: बांग्लादेश के इस गेंदबाज ने 15 पारियों में 318 रन देकर 13 विकेट झटके हैं। इस दौरान शाकिब का इकॉनमी रेट 8.02 का रहा है। शाकिब गेंद के साथ बल्ले से भी रन बनाते आए हैं। इस मामले में वह हैदराबाद के पांचवें नंबर के बल्लेबाज हैं। शाकिब ने 11 पारियों में 188 रन टीम के खाते में जोड़े हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *