wasim akram praise young bowler video – VIDEO: इस नन्हें गेंदबाज की बॉलिंग देख बेचैन हुए वसीम अकरम, बोले- कुछ तो करना होगा

पाकिस्तान से कई ऐसे गेंदबाज निकले हैं, जिन्होंने विश्व स्तर पर अपनी चमक बिखेरी है। इनमें वसीम अकरम, वकार यूनिस, शोएब अख्तर का नाम प्रमुख है। चूंकि पाकिस्तान मौजूदा दौर में क्रिकेट में थोड़ा अलग-थलग पड़ गया है, इस वजह से वहां कई क्रिकेट टैलेंट को अपना हुनर दिखाने के लिए प्लेटफॉर्म नहीं मिल पा रहा है। ऐसे ही एक प्रतिभावान बच्चे पर लोगों की नजर पड़ी है। दरअसल खुद सुल्तान के स्विंग वसीम अकरम ने इस बच्चे की तारीफ की है और इसकी गेंदबाजी का वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है।

वीडियो में दिखाई दे रहा बच्चा लगभग 8-10 साल का है और वह अपनी सटीक और स्विंग गेंदबाजी से लगातार इकलौते स्टंप को हिट कर रहा है। वसीम अकरम ने इस बच्चे की वीडियो के साथ ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘कहां है ये लड़का? हमारे देश में टैलेंट भरा पड़ा है, लेकिन ऐसे बच्चों को खोजने के लिए कोई प्लेटफॉर्म नहीं है। अब समय आ गया है कि हमें इसके लिए कुछ करना होगा।’ हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि यह बच्चा कौन है और कहां रहता है, लेकिन जिस तरह से ये गेंदबाजी कर रहा है। उसे देखकर तो लगता है कि अगर इसे सही मार्गदर्शन मिला तो यह काफी आगे जा सकता है।

संबंधित खबरें

बता दें कि वसीम अकरम भी कुछ इसी तरह से इमरान खान की नजरों में आए थे। इमरान खान ने एक बातचीत के दौरान बताया था कि जब पाकिस्तान के बल्लेबाजों को अभ्यास कराने के लिए नेट्स पर क्रिकेट क्लबों से सलेक्टेड गेंदबाज बुलाए जाते थे। तब ऐसे ही एक बार युवा वसीम अकरम पाकिस्तानी बल्लेबाजों को गेंदबाजी करने पहुंचे थे और उन्होंने इमरान खान समेत कई खिलाड़ियों को अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया था। इसके बाद वसीम अकरम जल्द ही पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम में खेलते नजर आए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *