when Kolkata Knight Riders captain Dinesh Karthik hurls abuses at Prasidh Krishna match against Sunrisers Hyderabad- IPL 2018: दिनेश कार्तिक ने नए खिलाड़ी को बीच मैदान दी गाली, देखें वीडियो

कोलकाता नाइटराइडर्स टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक ने इस सीजन अपनी कप्तानी से सभी को खासा प्रभावित किया है। क्रिकेट के दिग्गजों के साथ-साथ टीम के को-ओनर शाहरुख खान ने भी समय-समय पर कार्तिक की कप्तानी की तारीफ की है। कार्तिक मैदान पर धोनी की तरह ही कूल रहते हैं और विकेट के पीछे से गेंदबाजों को सही गेंद फेंकने की नसीहत देते रहते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच हारने के बाद कोलकाता नाइटराइडर्स के इस सीजन का आईपीएल का सफर समाप्त हुआ, लेकिन टीम के युवा खिलाड़ी अपने दमदार प्रदर्शन से एक नई छाप छोड़ने में कामयाब रहे। शुभमन गिल, शिवम मावी और प्रसिद्ध कृष्णा के लिए यह सीजन कमाल का रहा। आईपीएल के दूसरे क्वावीफायर में भी कोलकाता की टीम जीत के काफी करीब पहुंचकर मैच को गंवा बैठी थी। इस मैच के दौरान कप्तान दिनेश कार्तिक टीम के युवा गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा के एक थ्रो से बेहद नाराज नजर आए और उन्हें गाली तक दे डाली।

संबंधित खबरें

Damn Karthik’s got no chill. from r/Cricket

दरअसल, पारी के 8वें ओवर में कुलदीप यादव ने शिखर धवन और केन विलियमसन को आउट कर हैदराबाद की बल्लेबाजी को कमजोर करने काम किया। अगले ओवर में प्रसिद्ध कृष्णा ने अंतिम गेंद शाकिब अल हसन को फेंकी और इस गेंद को शाकिब ने हल्के हाथों से खेला। शाकिब सिंगल लेने के लिए तेजी से भागे, शाकिब नॉन स्ट्राइकर एंड पर आराम से पहुंच गए थे, इसके बावजूद कृष्णा ने उनकी तरफ थ्रो फेंका। इसके बाद हैदराबाद के बल्लेबाजों ने एक और रन आसानी से चुरा लिया।

इसे देख कप्तान कार्तिक का काफी गुस्से में आ गए और उन्होंने कृष्णा से अपशब्द कह दिया। कार्तिक की यह बात स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गई। हालांकि, इसके बाद भी कोलकाता ने विकेट लेने का सिलसिला जारी रखा, आखिरी के दो ओवरों में राशिद खान ने 10 गेंदों में 34 रन बनाकर कोलकाता के सामने एक चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया, जिसे केकेआर हासिल करने में नाकाम रही।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *