Women Team India gets Shock before One Day Match against Australia, Sukanya Parida will Replace Jhulan Goswami – ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे से पहले मिताली राज की टीम को लगा बड़ा झटका

भारतीय महिला क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलियाई वनडे सीरीज से पहले बड़ा झटका लगा है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने मंगलवार (27 फरवरी) को (बीसीसीआई) इस सीरीज के लिए टीम का ऐलान किया है। टीम में देश की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी को जगह नहीं मिली है। चोटिल होने के कारण उन्हें टीम से बाहर रहना पड़ा है। गोस्वामी के बजाय 15 सदस्यीय टीम में सुकन्या परिदा को जगह दी गई है। ये जानकारी बीबीसीआई की ऑल इंडिया वीमेन सेलेक्शन कमेटी ने एक प्रेस रिलीज के जरिए दी है। जानकारी के अनुसार, झूलन इस वक्त एड़ी की चोट का सामना कर रही हैं। कहा जा रहा है कि वह लगभग छह हफ्तों तक टीम से बाहर रहेंगी। फिलहाल वह बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट एकैडमी में अपनी वापसी के प्रयासों में जुटी हैं।

बीबीसीआई ने इस बारे में कहा, “कंगारू टीम के खिलाफ तीन वनडे मैचों की यह सीरीज वडोदरा में होगी। यह सीरीज आईसीसी वीमेंस चैंपियनशिप का हिस्सा है।” दोनों टीम के बीच इस सीरीज का पहला मैच 12 मार्च को होगा, जबकि दूसरा मैच 15 मार्च को और तीसरा 18 मार्च को आयोजित होगा। आपको बता दें कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम हाल में दक्षिण अफ्रीका के दौरे से लौटी है। प्रोटियाज धरती पर मिताली की लड़कियों ने नया अध्याय लिखते हुए द.अफ्रीका को एक टूर में दो सीरीज में हराया।

बड़ी खबरें

भारतीय महिला टीमः मिताली राज (कप्तान), हरमनप्रीत कौर (उप कप्तान), स्मृति मंधाना, पूनम राऊत, जेमिमाह रोड्रिगेज, वेदा कृष्णमूर्ति, मोना मेशराम, सुषमा वर्मा (विकेटकीपर), एकता बिष्ट, पूनम यादव, राजेश्वरी गायकवाड़, शिखा पांडे, सुकन्या परिदा, पूजा वास्त्राकार और दीप्ति शर्मा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *