young cricketer died on the spot after he was struck by lightning during practice at the Calcutta Cricket Academy – क्रिकेट फैन्स के लिए बुरी खबर, आकाशीय बिजली गिरने से युवा क्रिकेटर की मौत

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में आकाशीय बिजली गिरने से 21 साल के एक युवा क्रिकेटर की रविवार को मौके पर ही मौत हो गई। हरफनमौला खिलाड़ी देबब्रत पाल पिछले महीने ही कोलकाता क्रिकेट अकादमी से जुड़े थे। क्लब के सचिव अब्दुल मसूद ने कहा, “हम अपना अभ्यास शुरू करने ही वाले थे कि तभी बिजली गिरनी शुरू हो गई।” उन्होंने कहा, “वह अचानक जमीन पर गिर गया इसके बाद हम उनके पास पहुंचे और उन्हें होश में लाने की कोशिश की। लेकिन उनके होश में न आने के बाद उन्हें रामकृष्ण मिशन सेवा प्रतिष्ठान ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।” बता दें कि श्रीरामपुर के भट्टाचार्य गार्डन इलाके के रहने वाले देबब्रत का भारत के लिए क्रिकेट खेलने का सपना बस सपना बनकर ही रह गया। देबब्रत के पिता दीपक पाल को अभी तक यकीन नहीं हो रहा कि अब उनका बेटा इस दुनिया में नहीं है। क्रिकेटर की अचानक मौत से इस समय पूरा परिवार सदमे में है।

बड़ी खबरें

प्रतीकात्मक चित्र।

रविवार दोपहर में दीपक पॉल को अचानक फोन के जरिए अपने बेटे की मौत की खबर मिली। जानकारी मिलते ही मृतक के माता-पिता, भाई-बहन कोलकाता के अस्पताल पहुंचे। जब तक परिवार वाले वहां पहुंचे तब तक देबब्रत की मौत हो चुकी थी। परिवार वालों को देबब्रत का सिर्फ पार्थिव शरीर ही देखने को मिला। परिवार वालों के साथ-साथ आस पड़ोस वाले भी देबब्रत को काफी पसंद करते थे।

रवींद्र सरोवर थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में देबब्रत के साथी खिलाड़ी बाल-बाल बचे। क्रिकेट फैन्स भी इस खबर को सुनने के बाद काफी मायूस हैं। जानकारों की मानें देबब्रत अपनी खेल पर काफी फोकस कर रहे थे और आईपीएल के जरिए भारतीय टीम में अपनी जगह बनाने का प्रयास कर रहे थे। देबब्रत गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही करने में सक्षम थे, उन्होंने एक ऑलराउंडर के रूप में अपनी पहचान बनाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *