young Shubman Gill drop MS Dhoni catch against Chennai Super Kings at the Eden Gardens- VIDEO: शुभमन गिल से छूटा महेंद्र सिंह धोनी का कैच, भड़क गए कुलदीप यादव

कोलकाता नाइटराइडर्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 6 विकेट से हराकर इस सीजन अपनी पांचवीं जीत दर्ज की। इसके साथ ही कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम अब प्वाइंट्स टेबल में नंबर तीन पर पहुंच गई है। अब तक खेले गए 9 मुकाबलों में केकेआर को पांच में जीत और चार में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स की 9 मैचों में यह तीसरी हार है। इस मैच में युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया। गिल ने 36 गेंदों में 57 रनों की नाबाद पारी खेलकर चेन्नई के खिलाफ टीम को एक आसान जीत दिला दी। मैच के बाद चारोंतरफ गिल की जमकर तारीफ की जा रही है, लेकिन मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे टीम के साथी खिलाड़ी कुलदीप यादव उन पर भड़क गए। दरअसल, चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अंतिम के ओवरों में गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर रहे थे, इसी दौरान 18वें ओवर में कुलदीप यादव की गेंद पर गिल के पास उनका कैच आया।

संबंधित खबरें

शुभमन गिल (फोटो सोर्स- पीटीआई)

महेंद्र सिंह धोनी का आसान सा कैच छोड़कर शुभमन गिल ने अपनी टीम की परेशानियों को और बढ़ाने का काम किया। उस दौरान धोनी 19 गेंदों में 29 रन बनाकर खेल रहे थे, गिल की इस गलती की वजह से धोनी अंत तक नाबाद रहे। इतना ही नहीं उन्होंने टीम के लिए 25 गेंदों में बहुमूल्य 43 रन भी बनाए। केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक भी गिल की इस लापरवाही को देख निराश नजर आए। हालांकि, गिल ने अपनी बल्लेबाजी से सभी की शिकायतों को दूर कर दिया।

कोलकाता के लिए युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने 36 गेंदों में छह चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 57 रनों की पारी खेली। कप्तान दिनेश कार्तिक ने 18 गेंदों में सात चौके और एक छक्के की सहायता से नाबाद 45 रन बनाए। इसके अलावा सुनील नरेन ने भी 20 गेंदों में 32 रन बनाए जिसमें चार चौके और दो छक्के लगाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *