yuvraj Singh and Ashish nehra dance on ground before kxip played match against rcb – VIDEO: लंबे अरसे बाद दोस्त आशीष नेहरा से मिले युवराज सिंह, ठुमके लगा मनाया जश्न

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को सोमवार को आरसीबी के हाथों शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। पंजाब की टीम ने टूर्नामेंट की शुरुआत बेहद ही शानदार अंदाज में किया था, लेकिन सात मैचों के बाद टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ा। क्रिस गेल, केएल राहुल, य़ुवराज सिंह, करुण नायर, एरोन फिंच और डेविड मिलर जैसे सितारों से सजी इस टीम का कोई भी बल्लेबाज अपनी लय में नजर नहीं आ रहा। टीम के लिए सबसे अधिक रन सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने बनाए हैं और वह इस सीजन ऑरेंज कैप की रेस में भी शामिल हैं। मैच से पहले भारतीय टीम के दो पुराने यार युवराज सिंह और आशीष नेहारा एक अलग ही अंदाज में नजर आए। दोनों ने मैदान पर काफी देर तक बातें की। इस दौरान नेहरा और युवराज ने डांस भी किया। डांस करने के बाद दोनों ही खिलाड़ी एक-दूसरे को गले लगाते नजर आए। युवराज सिंह और आशीष नेहरा ने कई सालों तक भारतीय टीम के लिए साथ में क्रिकेट खेला है, मैदान के बाहर भी यह दोनों अच्छे दोस्त हैं।

संबंधित खबरें

युवराज सिंह। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने सोमवार को होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के मैच में मेजबान किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से हरा दिया। बेंगलोर के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पंजाब को 15 ओवरों में 88 रनों पर ढेर कर दिया और फिर 8.1 ओवरों में बिना विकेट खोए लक्ष्य हासिल कर लिया।

बेंगलोर के लिए कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 48 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 28 गेंदों का सामना किया और छह चौकों के अलावा दो छक्के लगाए। दूसरे सलामी बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने 22 गेंदों में सात चौकों की मदद से 40 रनों की पारी खेली। इससे पहले, क्रिस गेल और लोकेश राहुल जैसे स्टार बल्लेबाजों से सजी पंजाब पांच ओवर पहले ही पवेलियन लौट गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *