विजय माल्‍या की ‘गर्लफ्रेंड’ भर नहीं हैं पिंकी ललवानी, इन कंपनियों में है मालिकाना हक – Pinky Lalwani: Pinky lalwani is not just a girlfriend of Vijay mallya she is well known business women

मीडिया में चर्चा है कि शराब कारोबारी विजय माल्या अपनी गर्लफ्रेंड पिंकी लालवानी से शादी करने जा रहे हैं। पिंकी लालवानी विजय माल्या की एयरलाइन्स किंगफिशर में एयर होस्टेस रह चुकी हैं। वहीं, बिजनेस स्टैंडर्ड की रिपोर्ट के अनुसार, पिंकी केवल विजय माल्या की गर्लफ्रेंड ही नहीं हैं, बल्कि वे कई कंपनियों की मालकिन भी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, विज्या माल्या की एक कंपनी जिसके वे चेयरमैन हैं, उसमें पिंकी लालवानी शेयरहोल्डर हैं। यूके की कंपनी फोरसाइट एंड विज़न लिमिटेड में पिंकी लालवानी 1,041 शेयर्स की शेयरहोल्डर हैं। इन शेयर्स में उनके साथ एक भारतीय भी शामिल है।

इसके अलावा, वे एक कंपनी की निर्देशक भी हैं जिसमें एक ब्रिटिश मूल के व्यक्ति की साझेदारी है। इन सब का खुलासा बिजनेस स्टैंडर्ड के हाथ लगे कागजात से हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार, 38 वर्षीय पिंकी लालवानी टेविन के हर्टफॉर्डशिरे गांव के लैडीवॉक में स्थित विज्य माल्या के बंगले में रहती हैं। इस प्रॉपर्टी को पहले एफ1 चैम्पियन लुयिस हैमिल्टन के पिता ने खरीदा था। पिंकी लालवानी जिस कंपनी की मालकिन हैं, उसकी वेबसाइट से जानकारी मिली है कि यह कई तरह के स्टाइलिश ऑप्टिकल सामान बेचती है, जिनमें बुटीक आईवियर, ब्रिटिश आईवियर, बुटीक सनग्लासेस जैसी चीजें शामिल हैं।

संबंधित खबरें

लालवानी की इस कंपनी के कई आउटलेट लंदन में हैं। आपको बता दें कि विजय माल्या अगर पिंकी लालवानी से शादी करते हैं तो यह उनकी तीसरी शादी होगी। विजय माल्या की पहली शादी समीरा तय्यबजी के साथ हुई थी। इसके बाद माल्या ने बचपन की दोस्त रेखा से शादी की। वैसे तो रेखा अभी भी कानूनी तौर पर माल्या की पत्नी हैं। फिलहाल, पिंकी लालवानी और विजय माल्या की शादी की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, साल 2011 में पिंकी की मुलाकता विजय माल्या से हुई थी, जिसके बाद उन्होंने पिंकी को अपनी एयरलाइन्स में जॉब ऑफर किया था। इसी के बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई जो प्यार में बदल गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *