Maruti suzuki, Hyundai, Honda and Mahindra cars on discount upto Rs. 1.50 lakh: know here about Cash Discount and Exchange Bonus on cars – मारुति, महिंद्रा, हुंडई और होंडा की कारों पर मिल रहा 1.50 लाख रुपए तक का डिस्काउंट

नई गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए यह अच्छा मौका हो सकता है। मारुति, महिंद्रा, हुंडई और होंडा की कारों पर 1.50 लाख रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है। यह डिस्काउंट इंश्योरेंस, कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बॉनस के तौर पर दिया जा रहा है। आपको बता दें कि इन कारों में SUV, हैचबैक और सडान तीनों तरह की गाड़ियां शामिल हैं। चलिए जानते हैं कि कौन सी कार पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है। सबसे पहले मारुति सुजुकी की बात करते हैं। मारुति की कारों पर 80,000 रुपए तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह डिस्काउंट वैगनआर पर दिया जा रहा है। इसके अलावा 90,000 रुपए तक का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। यह एक्सचेंज बोनस भी वैगनआर पर ही दिया जा रहा है। वहीं मारुति की सबसे सस्ती कार पर ऑल्टो 800 पर भी 20,000 रुपए का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है और 35,000 रुपए तक का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है।

बड़ी खबरें

Hyundai की बात करें तो हुंडई की कारों पर भी 45,000 रुपए तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा 30,000 रुपए तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। सबसे ज्यादा कैश डिस्काउंट हुंडई एलेंट्रा पर दिया जा रहा है। वहीं सबसे ज्यादा एक्सचेंज बोनस भी हुंडई टक्सन और एलेंट्रा पर ही दिया जा रहा है।

Honda की बात करें तो होंडा की कारों पर भी 1,50,000 रुपए तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं होंडा की कारों पर एक्सचेंज बोनस का ऑफर नहीं मिल रहा है। इसकी जगह एक साल का इंश्योरेंस फ्री दिया जा रहा है।

Mahindra की बात करें तो महिंद्रा की कारों पर भी 1,40,000 रुपए तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा 50,000 रुपए तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। सबसे ज्यादा कैश डिस्काउंट महिंद्रा 2017 XUV500 पर दिया जा रहा है। वहीं सबसे ज्यादा एक्सचेंज बोनस भी महिंद्रा KUV 100 पर ही दिया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *