renault kwid launched ironman and captain america marvel superhero edition – रेनॉ क्विड का सुपरहीरो एडिशन लॉन्च, बुकिंग 9999 रुपए में, जानिए फीचर्स

भारत में एवेंजर्स फिल्म का क्रेज काफी ज्यादा है। मार्वल यूनिवर्स के सभी सुपरहीरो को भारत में लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। कोई भी सुपरहीरो की फिल्म लगे तो देश के सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ लग जाती है। यही वजह है कि अब रेनॉ क्विड ने भी लोगों की दिलचस्पी को देखते हुए अपने एडिशन में सुपरहीरो की थीम वाली कारों को शामिल कर लिया है। रेनॉ ने सोमवार को सुपरहीरो मॉडल वाली दो स्पेशल क्विड को लॉन्च किया है। क्विड के ये दो स्पेशल एडिशन को मार्वल और रेनॉ के बीच हुए टाइअप से काफी फायदा मिलेगा। मार्वल यूनिवर्स के दो सुपरहिट सुपरहीरो के नाम पर इन कारों को थीम दी गई है। इन दोनों को रेनॉ कैप्टन अमेरिका क्विड और रेनॉ आयरन मैन क्विड नाम दिया गया है। सबसे ज्यादा जरूरी बात यह है कि ये कार बहुत ही कम संख्या में उपलब्ध होंगी और अमेजन इंडिया में विशेष रूप से इन्हें बिक्री के लिए रखा जाएगा। इन कारों की कीमत 4.34 लाख रुपए होगी। क्विड के आरएसटी वर्जन पर 29,000 का प्रीमियम दिया जाएगा। इसके साथ ही आप अगर चाहें तो अमेजन पर रेनॉ सुपरहिरो एडिशन की बुकिंग 9,999 रुपए में कर सकते हैं।

बड़ी खबरें

कैप्टन अमेरिका क्विड में कार के ऊपर कैप्टन अमेरिका की शील्ड और सूट का ग्राफिक्स बना हुआ है। इसके साथ ही कार कें अंदर भी थीम पर काम किया गया है। स्टीयरिंग पर लाल और नीले रंग की पट्टियों वाली डिजाइन बनी हुई है। रियरफ्रंट मिरर भी लाल रंग का है। ये कार देखने में बहुत ही आकर्षक है। वहीं आयरन मैन के थीम वाल क्विड का रंग पूरी तरह से लाल है और उसके ऊपर पीले रंग का ग्राफिक्स बना हुआ है। कार के ऊपर आयरन मैन की थीम पर शानदार काम किया गया है। वहीं अंदर भी साउंड बॉक्स और स्टीयरिंग को लाल रंग दिया गया है। यह कार आयरन मैन की थीम को बहुत सही तरीके से दर्शा रही है।

बता दें कि भारत में रेनॉ कारों को इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है। अगर सस्ती और स्टाइलिश कारों की बात की जाए तो रेनॉ का नाम सबसे पहले आता है। यह देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में भी शामिल है। ऐसे में रेनो द्वारा सुपरहीरो एडिशन लॉन्च करना उसकी रैंकिंग को काफी आगे बढ़ाने वाला कदम साबित हो सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *