टॉपलेस फोटो पर गालियां देने वाले शख्स को मुस्लिम एक्ट्रेस ने यूं किया शर्मिंदा – The Loose Women star Saira Khan shames muslim troll by publically naming him in Britain

ब्रिटेन की मशहूर एक्ट्रेस सायरा खान ने अपनी एक तस्वीर पर ट्रोल करने वाले एक शख्स को सार्वजनिक रूप से सबक सिखाया है। ब्रिटेन के मशहूर टीवी शो द लूज वूमन की स्टार सायरा खान (47) इस्लाम धर्म को मानती हैं। कुछ ही दिन पहले उन्होंने अपनी एक टॉपलेस तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली थी। हालांकि इस तस्वीर में कैमरे का एंगल इस तरह था कि उनके कंधे से नीचे का भाग छिपा हुआ नजर आ रहा था। जैसे ही सायरा ने यह तस्वीर अपने अकाउंट पर डाली कुछ लोग आपत्तिनजक शब्दों का इस्तेमाल कर उनके खिलाफ कमेंट करने लगे। शुरुआत में सायरा के लिए ये सब तो काफी परेशान करने वाला रहा, लेकिन बाद में उन्होंने बहादुरी से इसका सामना किया। सायरा ने कहा कि बाबाकोर नाम का एक शख्स जो खुद को मुस्लिम बताता है, उनकी इस तस्वीर के लिए उन्हें गंदी-गंदी गालियां दे रहा है। सायरा ने इस शख्स की तस्वीर और नाम को पब्लिक कर दिया और दुनिया को बताया कि ये शख्स उनके लिए किस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करता है।

संबंधित खबरें

टीवी एंकर सायरा ने कहा, “मैं रिलेक्स कर रही थी और योग एन्ज्वॉय कर रही थी, इसके बाद मैंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट खोला। इस शख्स ने लिखा था, “तुम बेहद गंदी हो। सायरा ने इस शख्स को इंस्टाग्राम पर ही जवाब भेजा और उसे किस और हर्ट के इमोजी भेजे। साथ ही सायरा ने लिखा, “हां, मैं ऐसी ही हूं, कुरूप, लेकिन मैं खुश हूं और एक सुंदर इंसान हूं।” सायरा को उनके इस जवाब के लिए दुनिया भर से सपोर्ट मिला। कई लोगों ने इस शख्स को बेहूदा इंसान कहा।

बता दें कि इससे पहले सायरा ने खुद की बिकिनी पर तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली थीं, इसके बाद उन्हें मौत की धमकियां मिली थीं। सायरा ने इस शख्स का नाम भी पब्लिक किया था। बता दें कि सायरा खान की शादी ब्रिटेन के बिजनेसमैन स्टीव हाइड से हुई है, उनके दो बच्चे हैं। सायरा अपनी आजाद ख्याली के लिए चर्चा में रहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *