परिवार ने प्रेमी से तय की बेटी की शादी, विरोध में पिता ने चार लोगों को उतारा मौत के घाट -pakistani Man allegedly kills four family members for deciding daughter marriage proposal against his will

पाकिस्तान में एक शख्स ने बेटी की शादी प्रेमी से तय किए जाने पर अपने ही पारिवार के चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। शख्स बेटी की शादी उसके प्रेमी से तय किए जाने पर खिलाफ था। मामले में पंजाब प्रांत के एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘मारी गांव के आसिफ शाह ने अपनी पत्नी रुकईया, बेटी कोमल (26), रिदा (24) और 15 वर्षीय बेटे अश्तर की गोली मारकर हत्या कर दी। अश्तर ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। पुलिस अधिकारी ने आगे का  कि आरोपी शख्स के खिलाफ उसके बेटे ने एफआईआर दर्ज कराई है।जिला पुलिस अधिकारी (डीपीओ) इबादत निसार ने बताया कि आरोपी शख्स एक प्राइवेट कंपनी में ड्राइवर है।

रिपोर्ट के अनुसार कोमल के प्रेमी ने उसके घर विवाह का प्रस्ताव भेजा लेकिन कोमल का पिता आसिफ इस विवाह के खिलाफ था। विरोध के बाद भी परिवार ने प्रेमी से विवाह के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी। डीपीओ के अनुसार इसपर आसिफ और परिवार के बीच काफी बहस हुई। इस दौरान आरोपी ने धमकी देते हुए कहा कि विवाह के मामले पर दोबारा बात की गई तो वह परिवार में सभी की हत्या कर देगा।

संबंधित खबरें

डीपीओ ने आगे बताया कि आरोपी के परिवार ने इसके बाद भी नहीं मानी और कोमल का विवाह उसके प्रेमी तय कर दिया। इससे गुस्साए आसिफ ने पत्नी समेत तीन बच्चों की गोली मारकर हत्या कर दी। रिपोर्ट के अनुसार इस घिनौने अपराध को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया।

सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने तब मृतकों और जख्मी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस आरोपी ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है और मामले में छानबीन शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *