30-passenger brawl captured in terrifying video in Carnival Legend cruise ship – जहाज के अंदर भिड़े 30 यात्री, सिक्यॉरिटी गार्ड ने भी चलाए लात-घूंसे, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

लोगों की छुट्टियां यादगार बनाने के लिए समंदर की लहरों पर निकला आलीशान क्रूज उस वक्त मारपीट के अखाड़े में तब्दील हो गया जब करीब 30 लोग अंदर भिड़ गए। लोगों ने एक दूसरे पर जमकर लात-घूंसे चलाए। इस घटना का बेहद चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में क्रूज के सिक्यॉरिटी गार्ड भी लोगों पर हाथ भांजते हुए नजर आ रहे हैं, वे लोगों को लिटाकर लातें बरसाते दिखते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्निवल लीजेंड क्रूज शिप छुट्टियां मनाने वाले यात्रियों को 10 दिन की ऑस्ट्रेलिया के दक्षिण प्रशांत महासागर की यात्रा पर निकला था, लेकिन कुछ लोगों ने फसाद खड़ा कर दिया। खबरों के मुताबिक 30 लोगों को सुरक्षाकर्मियों को केबिन में बंद करना पड़ा। शुक्रवार (16 फरवरी) को न्यू साउथ वेल्स के ईडन में जब जहाज ने पड़ाव डाला तब पुलिस आई और अपनी कार्रवाई शुरू की। कुछ यात्रियों ने जहाज के अंदर घटी शर्मनाक घटना के बारे में मीडिया से जानकारी साझा की।

संबंधित खबरें

3एडब्ल्यू की खबर के मुताबिक केली नाम की महिला ने बताया कि वह अपने 11, 9 औक 6 साल के 3 बच्चों के साथ छुट्टियां मनाने के लिए क्रूज शिप पर आई थीं। केली ने बताया कि कुछ लोग शुरू से ही झगड़ा करने की फिराक में दिख रहे थे। उन्होंने बताया कि पांच लोगों ने उनके पति को घेर लिया था, उनके पति चिल्लाए कि वहां से चली जाओ, क्यों कि वहां बच्चे थे। मारपीट की घटना का किसी ने वीडियो बना लिया। एक आदमी को यह कहते हुए सुना जा सकता है- ”मेरी गर्लफ्रेंड को मत मारो।” एक आदमी गार्ड के द्वारा उसकी गर्लफ्रेंड पर हमला करने पर चिल्लाता हुआ सुनाई देता है। एक महिला भी यह कहती हुई दिखती है- ”उसे मत छुओ।”

20 साल एक बेटे के पिता डेविड बारखो ने बताया कि रात में एक बजे उनके लड़के का फोन आया, फोन पर रोने और चीखने की आवाजें आ रही थीं। बेटा कह रहा था- ”प्लीज डैड पुलिस को बुलाओ।” एक और यात्री ने नाम न जाहिर करने की शर्त पर बताया कि यह एक ‘नरक का जहाज था।’ वहीं कार्निवल क्रूज शिप चलाने वाली कंपनी की तरफ से कहा गया कि यात्रियों की सुरक्षा उसकी प्राथमिकता में पहले नंबर पर है, इस बारे में कंपनी जीरो टॉलेरेंस (बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं) करेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *