Brazil First Lady Marcela Temer rescued dog from lake-अपने कुत्‍ते को बचाने के लिए राष्‍ट्रपति की पत्‍नी ने झील में लगाई छलांग

ब्राजील के राष्ट्रपति की पत्नी लेडी मार्सेला टेमर अपने पालतू कुत्ते को बचाने के लिए झील में कूद पड़ीं। यह झील राष्ट्रपति के निवास स्थान परिसर में है। जब उन्होंने कुत्ते को झील में डूबते देखा तो वे पूरे कपड़े पहनकर झील में कूद पड़ीं और कुत्ते को बचाने में सफल रहीं।बाद में सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनकी इस बहादुरी पर मजाक भी उड़ाए। उम्र में 40 साल बड़े ब्राजील के राष्ट्रपति मिशेल टेमर से शादी करने के कारण पहले भी मार्शेला टेमर को उनके विरोधी सोशल मीडिया पर ट्रोल करते रहे हैं।

खास बात है राष्ट्रपति भवन में तैनात सुरक्षाकर्मी ने झील में कूदकर कुत्ते को बचाने से इन्कार कर दिया, जिस पर उसकी नौकरी से छुट्टी कर दी गई। दरअसल राष्ट्रपति की पत्नी अपने बेटे के साथ बगीचे में टहल रहीं थीं। इस दौरान कैंपस में स्थित झील में उनका पालतू पिकोली झील में कूद गया। कुछ समय बाद वह बाहर आने की कोशिश करने लगा तो डूबने लगा। पहले राष्ट्रपति की पत्नी ने सुरक्षाकर्मी से झील में कूदकर कुत्ते को बचाने को कहा मगर उसने हाथ खड़े कर दिए।

बड़ी खबरें

कुत्ते से गहरा लगाव होने के कारण राष्ट्रपति की पत्नी खुद कूद गईं और उसे किसी तरह पानी से बाहर निकाला। राष्ट्रपति के घर में दो कुत्ते हैं। उनके नाम हैं पिकोली और थोर। थोर अक्सर राष्ट्रपति की पत्नी की बैठकों में नजर आता है। कभी-कभी वह बैठकों में बाधा भी डालने के कारण चर्चा में रहता है। ब्राजील के राष्ट्रपति मिशेल टेमर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों का सामना कर रहे हैं। इस घटना पर एक ब्लॉगर ने तंज कसते हुए ट्वीट किया-“मार्सेला के कुत्ते ने आत्महत्या करने की कोशिश की. वह मिशेल टेमर के साथ नहीं रह पाया।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *