Buddhist monk Steals Women Underwear Kept Outside To Dry in Thailand, Caught On Camera – महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स चुरा रहा था साधू, कैमरे में हुआ कैद

थाईलैंड के सुफाबुरी में एक बौद्ध साधू ने घर के बाहर सूख रहे महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स चुरा लिए। अंडरगार्मेंट्स चोरी करता हुआ साधू सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। साधू फिलहाल अपने मठ में नहीं मिला है। डेलीमेल की खबर के मुताबिक 49 वर्षीय बौद्ध साधू थीराफाफ वोराडिलोक पर महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स चुराने का आरोप है। मामला उस वक्त सामने आया जब 40 वर्षीय किट्टीसैक खाजोर्न्नेतिखुन ने अपनी पत्नी और बेटी के अंडरगार्मेंट्स चोरी होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ने महिलाओं के 6 जोड़ी अंडरगार्मेंट्स चुराए। आरोपी के मठ में पुलिस ने पूछताछ की तो वहां से बताया गया कि वह कुछ दिनों से अपनी दवाएं नहीं ले रहा था, इसलिए हो सकता है कि उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं हो और उसने ऐसी हरकत कर डाली। वहीं पुलिस का कहना है कि वह आरोपी की धर-पकड़ करने की अपनी कोशिशें जारी रखेगी।

संबंधित खबरें

पत्नी और बेटी के अंडरगार्मेट्स चोरी होने की शिकायत पुलिस में करने वाले किट्टीसैक ने मीडिया को बताया कि उन्होंने इसलिए शिकायत दर्ज नहीं कराई है कि अंडरगार्मेंट्स काफी महंगे थे, बल्कि इलाके की महिलाओं को ऐसे चोरों से सावधान करने के लिए रिपोर्ट दर्ज कराई। किट्टीसैक सोने की दुकान चलाते हैं, उन्होंने कहा- ”सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अन्य महिलाओं को साधू से सावधान किया जाना चाहिए। इसीलिए हमने इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। यह बहुत अजीब है और हमें इससे बहुत हानि नहीं हुई है, इसलिए हम कोई बतंगड़ नहीं बनाना चाहते हैं। लेकिन सही बात यही होगी कि अपनी इस करतूत के लिए साधू पकड़ा जाए।”

मामले को देख रहे पुलिस कर्नल फुवदित खांगपेट ने कहा- ”यह सही है कि वीडियो में दिख रहा शख्स एक साधू है। वह मूल रूप से नाखोन नायोक प्रांत से है। हमने मठ में मठाधीश बात की है, उन्होंने बताया कि साधू ने दवाएं लेना बंद कर दिया है, इसलिए वह भ्रमित रहा होगा।” पुलिस अधिकारी ने यह भी कहा कि महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स चुराकर साधू ने मठ की प्रतिष्ठा को कलंकित किया है, इसलिए पुलिस अपनी जांच जारी रखेगी और साधू को पकड़ने के बाद कानून के मुताबिक उस पर मुकदमा चलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *