london couple had sex after murdering their french nanny – आया का मर्डर कर लाश के करीब सम्बन्ध बनाने लगे पति-पत्नी

अपनी आया की हत्या कर उसकी लाश के सामने ही पति-पत्नी शारीरिक संबंध बनाने लगे। यह मामल लंदन का है। साउथ-वेस्ट लंदन की एक अदालत में इस हत्या का मुकदमा चल रहा है। हत्या के आरोपी पति-पत्नी ने अदालत के सामने कई चौंकाने वाली बातें कही हैं। सबरीना कौदर ने अदालत को बतलाया कि वो यह बात सुनकर चीख गईं जब उनके पति ओसेम मेडॉनी ने उनसे कहा कि वो आया की मौत के बाद उनके साथ शारीरीक संबंध बनाना चाहते हैं। मामले में आरोपी पति मेडॉनी ने अपनी आया लियोनेट के शरीर को जलाने की बात तो कबूल कर ली है लेकिन अपनी नौकरानी की हत्या की बात से उसने इनकार कर दिया है। आरोपी महिला सबरीना कौदर ने अदालत को बतलाया कि उसके पार्टनर मेडॉनी ने उनसे पुलिस से झूठ बोलने के लिए कहा गया था जब लियोनेट के शरीर को बगीचे में एक बोनफायर पर पाया गया था।

यहां आपको बता दें कि सोफी लियोनेट का शरीर जली हुई अवस्था में अपने मालिक के बागीचे से मिला था। इस मामले की सुनवाई के दौरान कौदर ने कहा कि उन्होंने लियोनेट की मौत के बाद शारीरिक संबध बनाए। लंदन की एक फ्रेंच आया की मौत का यह केस लंदन का काफी चर्चित केस है। कहा जाता है कि सबरीना कौदर के पूर्व प्रेमी के साथ लियोनेट के रिश्ते थे।

मुकदमे की सुनवाई के दौरान कोर्ट में पीड़ित के वकील ने पहले भी कोर्ट को बतलाया था कि लियोनेट को सबरीना कौदर और उसके पति ओसेम मेडॉनी ने घर में कैद करके रखा था और उसे घर नहीं जाने दिया जा रहा था। वकील के मुताबिक 21 साल की लियोनेट के साथ अक्सर मारपीट भी की जाती थी। कौदर के पूर्व प्रेमी वाल्टन के साथ लियोनेट के रिश्ते भी इस जोड़ी को पसंद नहीं थे। पति-पत्नी को शक था कि वाल्टन काला जादू के जरिए उनपर नियंत्रण रखता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *