pakistan girl blackmail by uk based pakistani by shoot intimate videos – लड़कियों को फंसाकर शादी, फिर पहली रात का वीडियो बना कर रहे ब्लैकमेल

पड़ोसी देश पाकिस्तान में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। वहां ब्रिटिश-पाकिस्तान मूल के युवक पाकिस्तानी लड़कियों के साथ शादी करके उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं। दरअसल शादी की पहली रात को ये ब्रिटिश पाकिस्तानी मूल के युवा लड़कियों के वीडियो शूट कर लेते हैं और फिर उन्हें ब्लैकमेल करते हैं। द नेशन की एक खबर के अनुसार, पाकिस्तान के मीरपुर में इस तरह के कई मामले सामने आए हैं। खबर के अनुसार, मीरपुर में इस तरह के 15 से ज्यादा मामले सामने आए हैं।

इस तरह के मामलों में कई लड़कियों की वीडियो शूट करने के बाद उन्हें ऑनलाइन अपलोड करने की धमकी देकर लड़कियों को प्रताड़ित कर चुके हैं। वहीं कई युवतियों को ब्रिटेन में रहने वाले उनके पति शादी के बाद अपने साथ विदेश लेकर ही नहीं गए। अगर कोई लड़की ऐसे मामलों में तलाक की मांग करती है तो उसे चोरी के झूठे मामलों में फंसाने की धमकी दी जाती है। जांच में पता चला है कि ब्रिटिश-पाकिस्तानी मूल का मुमताज इसी तरह अब तक 7 शादियां कर चुका है, वहीं अंजार 5 और मुहम्मद 3। मुमताज के परिवार के 2 सदस्य तो बाकायदा इस गोरखधंधे में उसके साथ लिप्त हैं। लंबी प्रताड़ना और शोषण के बाद कई लड़कियां अब ऐसे मामलों को लेकर मीडिया के सामने आयी हैं।

बड़ी खबरें

वहीं आरोपी फिलहाल फरार हैं। एक पीड़िता ने बताया कि ऐसे मामलों का एक आरोपी मुमताज ड्रग्स की तस्करी में भी जुड़ा हुआ है। पीड़िताओं का कहना है कि मुमताज ने उन्हें भी ड्रग्स तस्करी में शामिल करने की कोशिश की थी। फिलहाल पीड़ित लड़कियों के परिवार वालों ने इन मामलों की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *