Peoples stucked in a japanese Roller Coaster, Video gone viral on social media – यू ट्यूूूब पर वायरल हुआ जापान का ये वीडियो, देखोगे तो सांंस थम जाएगी

रोलर कॉस्टर की यात्रा करने के लिए ढेर सारा साहस चाहिए। जो बिंदास हैं और इस राइड को लेते हैं वह निश्चित रूप से प्रशंसा के काबिल हैं। अगर आपको लगता है कि जो लोग रोलर कॉस्टर की राइड को लेते हैं, वो बहादुर नहीं हैं तो आपको फिर से सोचने की जरूरत है। हाल ही में, यू ट्यूब पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो जापान का है और वहीं के एक यू ट्यूब चैनल असाही शिंबुन पर इसे अपलोड किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे जापान के यूनीवर्सल स्टूडियो में बना रोलर कॉस्टर चलते हुए अचानक बीच हवा में रुक गया। जब इस वीडियो को आप देखेंगे तो शायद आप इस मामले की गंभीरता को समझ सकेंगे।

जापान की मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जापान के यूनीवर्सल स्टूडियो में एक रोलर कॉस्टर है। इस रोलर कॉस्टर का नाम फ्लाइंग डायनासोर है। इसे जुरासिक पार्क की थीम से प्रभावित होकर बनाया गया है। यही फ्लाइंग डायनासोर यात्रा करते हुए अचानक रुक गया। जिस वक्त ये मामला हुआ रोलर कॉस्टर में करीब 64 लोग बैठे हुए थे। रोलर कॉस्टर हवा में था और यात्री करीब दो घंटे तक हवा में उल्टे लटके रहे। थीम पार्क की टेक्निकल टीम इस पूरे मामले की देखभाल कर रही थी। रिपोर्ट के मुताबिक किसी को भी चोट नहीं आई हैं। रोलर कॉस्टर पर बैठने वाले सभी लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है।

संबंधित खबरें

इस वीडियो को यू ट्यूब पर एक जापानी मीडिया संगठन असाही शिंबुन ने अपलोड किया है। इस वीडियो से साफ समझा जा सकता है कि यात्री कितनी ऊंचाई पर फंसे हुए थे। इस डरावने वीडियो ने अपलोड होने के बाद से अब तक 2,50,000 से ज्यादा व्यूज बटोरे हैं। ये वीडियो फुटेज हेल्किॉप्टर से रिकॉर्ड किया गया है। ये हेलिकॉप्टर भी संयोगवश ही वहां मौजूद था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *