Two Women arrested for brutally beating children, feeding them DOG FECES and locking them in closets – छोटे बच्चों को पीटकर कुत्‍ते का मल खिलाती थीं दो समलैंगिक महिलाएं, गिरफ्तार

अमेरिका के मैरीलैंड में दो समलैंगिक महिलाओं को तीन बच्चों को बुरी तरह से पीटने, उन्हें कुत्ते का मल खिलाने और अलमारी में बंद करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 29 वर्षीय अमांडा राइट और 25 वर्षीय बेसलिन जोसेफ के खिलाफ 8, 9 और 10 साल के बच्चों का शोषण करने के कई आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़ित बच्चे जोसेफ और राइट के संरक्षण में मारडेला स्प्रिंग्स इलाके में रहते थे। मैरीलैंड पुलिस के मुताबिक 2017 की शुरुआती गर्मियों या वसंत ऋतु के आखिरी दिनों में पीड़ित बच्चे आरोपी महिलाओं के हाथों से कई दफा बेरहमी से पीटे गए। जोसेफ और राइट कथित तौर पर बच्चों को अपने हाथों, तारों, बेल्ट, लाठी और खाली बंदूक से पीटती थीं। पीड़ित बच्चों को कथित तौर पर खाने में ब्रेड, पानी और ओटमील के अलावा कभी-कभी कुत्ते का मल दिया जाता था। बच्चों को अलमारी और तहखाने में बंद कर दिया जाता था।

संबंधित खबरें

डेलीमेल की खबर के मुताबिक पुलिस ने बताया कि राइट और जोसेफ ने बच्चों को इस बारे में किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस को जानकारी मिली थी राइट और जोसेफ के घर में बच्चों का शोषण किया जा रहा है। पुलिस को इस बारे में जानकारी  कहां से मिली थी, इसका खुलासा नहीं हुआ है। इसके बाद पुलिस ने 26 जनवरी को जांच शुरू की और महिलाओं के साक्ष्यों समेत गिरफ्तार कर लिया। आरोपों के अनुसार बाल सुरक्षा सेवा अधिकारी ने तीनों बच्चों को वहां से निकाल लिया है। पुलिस की प्रेस रिलीज में कहा गया है कि पिटाई के कारण बच्चों को गंभीर चोटें आईं। पुलिस के मुताबिक पिटाई के कारण बच्चों की नाक से खून बहता था, उनके शरीर पर कई जगह कटे-फटे के निशान भी पड़ गए हैं।

आरोपियों ने इसी घर में बच्चों को प्रताड़ना का शिकार बनाया। (फोटो सोर्स – गूगल)

पुलिस ने आरोपी महिलाओं को बुधवार (31 जनवरी) को उनके विकोमिको काउंटी स्थित घर से गिरफ्तार किया। पुलिस को मौके से महिलाओं के खिलाफ कई साक्ष्य बरामद हुए। दोनों आरोपियों के खिलाफ बाल शोषण की तीन डिग्रियों में मामले दर्ज किए गए हैं। पीड़ितों की निजता को बचाए रखने के लिए पुलिस आरोपियों के बारे में ज्यादा सूचना जाहिर नहीं कर रही है। यह मामला कैलीफोर्निया में छुड़ाए गए 13 बच्चों के उस मामले के तीन हफ्ते के भीतर आया है जिसमें बच्चों को उनके माता-पिता लुइस और डेवि़ड टरपिन कथित तौर पर बुरी तरह रखते थे, वे उन्हें पलंग के सहारे जंजीरों से बांधकर भूखा रखते थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *