Us body builder punched a goon on his nose at dublin city – अमे‍रिका की बॉडीबिल्‍डर ने गलत तरीके से छूने वाले को सिखाया सबक

आयरलैंड के डबलिन शहर में अमेरिका की रहने वाली लेअन्ना कार घूमने के लिए आईं थीं। वहां पर उनका सामना एक सड़कछाप शोहदे से हुआ, जिसने उनके साथ छेड़खानी की ​कोशिश की। लेकिन शोहदा ये नहीं जानता था कि लेअन्ना जानी मानी बॉडी बिल्डर और पावर लिफ्टर हैं। छेड़खानी करने वाले शोहदे को लेअन्ना ने इसके बाद ऐसा सबक सिखाया कि उसने जान बचाकर भागने में ही समझदारी समझी। अब ये वाकया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, अमेरिका के कोलराडो की रहने वाली 26 साल की लेअन्ना कार घूमने के मकसद से आयरलैंड के डबलिन शहर में आईं थीं। लेअन्ना अपने हॉस्टल से बस स्टॉप की तरफ जा रही थीं। रास्ते में उन्हें शोहदा मिला, जिसने लेअन्ना को पीछे से गलत तरीके से दबाया और उनके कान में फुसफुसाकर कहा, ‘तुम अमेरिकन हो, ये तुम्हें अच्छा लगेगा।’ सरेराह छेड़खानी से तिलमिलाई लेअन्ना कार ने पलटकर शोहदे के मुंह पर जबरदस्त दो मुक्के मारे। लेअन्ना ने उस अनुभव के बारे में बताया और कहा कि मैंने इसके बाद फिर और कुछ भी नहीं सोचा। मैं ये भी सोचकर नाराज थी कि उसने मुझे गंभीरता से नहीं लिया। दो मुक्के खाकर वह जमीन पर गिर पड़ा। उसमें खुद की हिफाजत करने की भी हिम्मत नहीं बची थी।

संबंधित खबरें

लेअन्ना ने बताया कि अगर ये पिछले किसी वक्त में हुआ होता तो शायद मैं डर गई होती। लेकिन इस बार मैंने खुद को बचाने का फैसला किया। इसलिए मैंने उस पर वार किया। शोहदा एक बार फिर से उठा और मेरी तरफ बढ़ा लेकिन इसी बीच बगल से गुजर रहे एक दंपति जिन्होंने पूरा वाकया देखा था, उन्होंने लड़के से वहां से भाग जाने को कहा। इसके बाद लड़के ने मौके से भागने में ही समझदारी समझी। पहले कार ने पुलिस को संपर्क न करने के बारे में सोचा लेकिन फिर उसने इस वाकये के बारे में पुलिस को तफ्सील से सब कुछ बता दिया।

लेअन्ना कार ने मुक्का मारने के बाद लाल हुए अपने हाथों की तस्वीर भी ट्विटर पर शेयर की है। ये तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं। बीते 21 अप्रैल को लोड होने के बाद से इन तस्वीरों पर अब तक 3200 से ज्यादा री-ट्वीट हो चुके हैं। लेअन्ना कार ने कैप्शन में लिखा है कि अकेले चलना मुझे वाकई बेहतर इंसान बनाता है क्योंकि मेरी पहली प्रतिक्रिया उसके चेहरे पर घूंसा मारना था।’ अब तक दर्जनों लोगों ने कार के इस कदम की सराहना की है। कुछ ने तो मुक्का मारने की जगह को लेकर सलाह भी दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *