video viral a monkey appearing to smoke marijuana peta take action – VIDEO: यूट्यूबर ने बंदर को पिलाया गांजा, देखिए फिर क्‍या हुआ

अमेरिकी – रशियन यूट्यूबर स्टार विटाली डोरोवेट्सकी ने सोशल मीडिया साइट पर एक बंदर के गांजा पीने का वीडियो डाला है। डोरोवेट्सकी के इंस्टाग्राम और ट्विटर पर यह वीडियो डाला गया है। डोरोवेट्सकी एक यूट्यूबर स्टार हैं और यू-ट्यूब पर उनके 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। यह वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हुआ है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग बंदर को गांजा पीने के लिए दे रहे हैं। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो सका है कि डोरोवेट्सकी इस बंदर को गांजा पीने के लिए दे रही हैं या फिर उन्होंने यह वीडियो बनाया है। कई लोगों ने बंदर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अपनी नाराजगी जाहिर की है। सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो को पशु अधिकारी संगठनों को टैग कर उनसे इस मामले में कार्रवाई की मांग की है। पेटा (PETA) ने अब इस वायरल वीडियो पर एक्शन लिया है।

बड़ी खबरें

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक छोटा बंदर गांजा की कुछ फूंक लेने के बाद वहां से चला जाता है। इस वीडियो में किसी शख्स के हंसने की आवाज भी आ रही है। इस एडिटेड वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि बंदर को खाने के लिए चिप्स दिये जा रहे हैं और इंसने टी-शर्ट पहन रखी है। थोड़ी देर बाद एक शख्स इस बंदर को जगाकर फिर से गांजा ऑफर करता है। 9 जून से लेकर अब तक इस वीडियो को 94,000 से ज्यादा लोगों ने ट्विटर पर देखा है और 1200 से ज्यादा बार इसे रीट्वीट किया गया है। जबकि इंस्टाग्राम पर इसे 7.7 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। जबकि 11,000 से ज्यादा कॉमेंट्स आए हैं।

लोगों ने विभिन्न सोशल साइट पर इस वीडियो को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है और इसे शर्मनाक बतलाया है। पेटा ने इसपर कार्रवाई करते हुए इस वीडियो को Cruelty Investigations Department को भेजा है। आपको बता दें कि अप्रैल महीने में यूनाइटेड स्टेट की रहने वाली एक महिला अपने पालतू रकून (एक प्रकार का पशु) को इलाज के लिए अस्पताल लेकर आई थी जिसने काफी मात्रा में गांजा का सेवन किया था।

देखें वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *