Woman, vendor behind bars for nightclub sex racket-दुबई में नाइट क्लब खोलकर सेक्स रैकेट चलाता था भारतीय, नेपाली लड़की और वेटर संग गया जेल

quit

दुबई के नाइट क्लब में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में भारतीय वेंडर को वेटर और नेपाली महिला सहित कोर्ट ने तीन साल की जेल की सजा सुनाई है। आरोप है कि दोनों भारतीयों ने नाइट क्लब में सफाईकर्मी के रूप में काम करने वाली नेपाली महिला को पैसे के बदले क्लब के लोगों से यौन संबंध बनाने के लिए डील की। इस बाबत महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

महिला पुलिस स्टेशन पहुंची थी और शिकायत किया कि भारतीय वेंडर और उसके वेटर ने उसे गोद नृत्य और क्लब के लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। यही नहीं उसे पैसे भी नहीं दिए।एक पुलिसकर्मी के मुताबिक वह उस वक्त नशे में थी। महिला का अल्कोहल टेस्ट कराया गया औ दोनों भारतीयों से पूछताछ हुईपुलिस की पूछताछ में उजागर हुआ कि नेपाली महिला को डांस और क्लबर्स से सेक्स के लिए मजबूर किया गया।

बड़ी खबरें

दुबई कोर्ट ने भारतीय वेंडर को नेपाली महिला को वेश्यावृत्ति के लिए प्रेरित करने का दोषी माना। वहीं महिला को भी अन्जान व्यक्तियों से पैसे के बदले सेक्स के आरोप में कोर्ट ने तीन साल की जेल की सजा सुनाई। तीन संदिग्धों को दोषी नहीं ठहराया गया।घटना के प्रत्यक्षदर्शी एक व्यक्ति ने कहा कि नेपाली महिला की दोनों भारतीयों से नाइट क्लब में कहासुनी हुई थी।उसने कहा-हम नाइट क्लब गए, जहां घटना हुई। महिला ने बताया कि भारतीय वेंडर और उसके वेटर ने उसे क्लबर्स के साथ डांस करने और सेक्स के लिए मजबूर किया। वो भी बिना पैसे दिए हुए। वह नशे में थी, उसे अल्कोहल टेस्ट के लिए ले जाया गया था। भारतीयों को भी पूछताछ के लिए पुलिस ले गई। पूछताछ में नेपाली महिला ने बतााय कि वह पैसे के बदले क्लब के लोगों के साथ डांस करने और सेक्स के लिए तैयार हुई थी। मगर उन्होंने पैसे नहीं दिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *